टेक्नोलॉजी

OnePlus का बैंड बजाने आ गई Realme Narzo 70 Pro का 5G, HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

OnePlus का बैंड बजाने आ गई Realme Narzo 70 Pro का 5G, HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

OnePlus का बैंड बजाने आ गई Realme Narzo 70 Pro का 5G, HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत Realme Narzo 70 Pro 5G में 6.67-inch का OLED डिस्प्ले मिलता है, जो FHD+ रेज्योलूशन के साथ आता है. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. स्क्रीन की विजिबिलिटी अच्छी है. इसे आप धूप में इस्तेमाल करें या फिर लो लाइट में आपको सब कुछ साफ-साफ दिखता है.





एयरजेस्टर वाला Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। फोन दो कलर ऑप्शन में आता है। फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है, जबकि 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। फोन की खरीद पर फ्लैट 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को 6,333 रुपये मंथली ईएमआई ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फोन खरीदने पर 2,299 रुपये वाली Realme T300 इयरबड्स को फ्री में दिया जा रहा है। फोन दो कलर ऑप्शन ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड में आता है। फोन की अर्ली बर्ड सेट आज दोपहर 6 बजे से शुरू हो रही है।

क्या है खास

Realme Narzo 70 Pro अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें Sony IMX890 OIS कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन एयर जेस्चर के साथ आता है। इसकी मदद से फोन को बिना छुए चला पाएंगे।

OnePlus का बैंड बजाने आ गई Realme Narzo 70 Pro का 5G, HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.67 इंच फुलएचडीप्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिल जाता है। इसके अलावा फोन 2200Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। फोन में 2000 nits पीक ब्राइटनेस दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट के साथ आता है। फोन Mali GPU G68 सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। Realme Narzo 70 Pro 5G Android 14 बेस्ड Realme UI 5.1 पर चलता है। फोन में 3 साल सॉफ्टवेयर और दो साल सिक्योरिटी अपडेट मिलता है।

यह भी पढ़े:-Toyota ने पॉपुलर Corolla Cross SUV का फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

कैमरा और बैटरी

फोन में 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा 8MP वाइड एंगल कैमरा और 2MP कैमरा सेंसर दिया गया है। जबकि फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 67W वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन का वजन 195 ग्राम है। इसकी थिकनेस 7.97mm है

 

12 हजार वाला Motorola g24 1800 रुपए में खरीद रहे लोग, ये साइट दे रही शानदार ऑफर
Jio, Airtel के निशाने पर ये विदेशी वेबसाइट्स, सरकार से की तुरंत ब्लॉक करने की मांग
Realme Narzo 70 Pro 5G: आज दस्तक देगा इशारों से चलने वाला फोन, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

की ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज, अनकही और सच्ची कहानियां, सिर्फ खबरें नहीं उसका विश्लेषण भी। इन सब की जानकारी, सबसे पहले और सबसे सटीक हिंदी में देश के सबसे लोकप्रिय, सबसे भरोसेमंद

Realme Narzo 70 Pro 5G में 6.67-inch का FHD+ OLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. इसमें रेनवाटर टच और सनलाइट मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं. स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 5G प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है.

यह भी पढ़े:-Realme और Redmi का सूपड़ा साफ़ करने आ गया Vivo V23 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में 6.67 इंच फुलएचडी (2,400 x 1,080 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ तक और टच सैंपलिंगग रेट 2200 हर्ट्ज़ तक है। स्क्रीन 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए Mali-G68 GPU दिया गया है।

रियलमी Narzo 70 Pro 5G में ‘एयर जेस्चर’ के लिए सपोर्ट भी दिया जाएगा, जो यूज़र्स को हाथ के इशारों का इस्तेमाल करके अपने फोन पर कुछ काम को कंट्रोल करने की अनुमति देगा, जिसमें डिवाइस को छुए बिना भी काम आ सकता है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता का दावा है कि Narzo 70 Pro 5G में 10 से ज़्यादा के लिए सपोर्ट मिलेगा, और यह जेस्चर सपोर्ट थर्ड-पार्टी ऐप्स के लिए भी उपलब्ध होगा.

रियलमी का यह फोन खास है क्योंकि डिवाइस क्रिएटिव एयर गेस्चर फीचर के साथ लाया गया है। फोन को इस्तेमाल करने के तरीको को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

रियलमी का यह फोन खास है, क्योंकि डिवाइस 65 प्रतिशत कम प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स के साथ लाया गया है। इसका मतलब हुआ कि स्मार्टफोन यूजर को फोन में ज्यादा स्टोरेज का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़े:-मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

रियलमी के इस फोन की सेल आज दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in के साथ-साथ Realme India के आधिकारिक ई-स्टोर पर आयोजित की जाएगी। इसके अलावा रियलमी के अधिकृत रिटेल चैनल के जरिए भी इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है। रियलमी इंडिया ने अपने इस बजट स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है।

कंपनी ने हमारे पास फोन का ग्लास ग्रीन कलर वेरिएंट भेजा था। यह दिखने में काफी प्रीमियम है। फोन के एज शाइनी और फ्लैट हैं। प्लास्टिक बिल्ड क्वॉलिटी वाला यह फोन लाइटवेट है और इसी कारण इसको हाथ में होल्ड और यूज करने में थकान नहीं होती। फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-C पोर्ट और टॉप-एज पर आपको 3.5mm हेडफोन जैक देखने को मिलेगा। साउंड आउटपुट के लिए बॉटम एज में ही स्पीकर ग्रिल मौजूद है।

OnePlus का बैंड बजाने आ गई Realme Narzo 70 Pro का 5G, HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

रियलमी का यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 पर काम करता है। फोन में Air Gesture फीचर दिया गया है, जो आपको फोन को बिना टच किए ऑपरेट करने की सहूलियत देता है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन को Glass Green और Glass Gold कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यही नहीं, यह फोन IP54 वाटर रेसिस्टेंट फीचर को सपोर्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *